Skip to main content

विदेशी मुद्रा - परीक्षक - बनाम - mt4


खेल अनुशासन का अभाव यदि आपके पास स्पष्ट एल्गोरिदम नहीं है तो यह समझना असंभव होगा कि किस गतिविधि से आय उत्पन्न होती है और जो आपके जमा को व्यवस्थित तरीके से नष्ट कर देती है व्यापारिक सिम्युलेटर पर आपके व्यापार प्रणाली का परीक्षण नहीं होने पर, आप अपनी शेष राशि को एक बड़ा जोखिम में डालते हैं यदि आप कुछ महीनों के आंकड़ों पर रणनीति का बैकअप लेते हैं, तो आप अपर्याप्त परिणाम प्राप्त होंगे एक स्पष्ट एल्गोरिथ्म प्राप्त करने के लिए, जो आपको ऐतिहासिक डेटा पर अच्छे परिणाम प्रदान करता है, कई हद तक पूर्वनिर्धारित योजना के बजाय एक लहर पर व्यापार करना जारी रखता है सभी व्यापारियों की समस्याओं का समाधान 1. किसी भी रणनीति से लें: 2. टेस्ट विदेशी मुद्रा परीक्षक में डेटा की एक महत्वपूर्ण राशि पर रणनीति 3. अपने व्यापार प्रणाली से जोखिम और संभावित लाभ का निर्धारण करें। अगले 2 महीनों के दौरान एक डेमो खाते पर व्यापार करें यह कैसे काम करता है खेल पंजीकरण में पंजीकरण ज्यादा समय नहीं लेता है और पूरी तरह से नि: शुल्क डाउनलोड है टेम्पलेट फाइलें और उन्हें भरें मंच पर अपनी प्रोफ़ाइल पर जाएं टेम्पलेट से सारी जानकारी की प्रतिलिपि बनाएँ और इसे अपने प्रोफ़ाइल में डालें हर दिन, फ़ोरम (टेम्पलेट अटैच) पर 1 पोस्ट लिखें, जिसमें शामिल होगा: व्यापार स्थिति के बारे में व्यापार टर्मिनल से स्क्रीनशॉट खोलने और बंद करने के कारणों का विस्तृत विवरण मनोवैज्ञानिक कारकों का विस्तृत वर्णन जो आपके एल्गोरिथम-आधारित व्यापार में हस्तक्षेप कर सकता है सामाजिक नेटवर्क में प्रगति समस्या का समाधान 1 टेम्पलेट डाउनलोड करें, उसे भरें और ट्रेडिंग एल्गोरिथ्म के रूप में उपयोग करें समस्या का समाधान 2 अपने व्यापार प्रणाली की संभावना का अनुमान लगाने के लिए विदेशी मुद्रा परीक्षक सिम्युलेटर व्यापार का उपयोग करें यदि आपके पास सॉफ्टवेयर उपयोग से संबंधित कोई प्रश्न हैं तो कृपया अनुभागों का उपयोग करने के तरीके में हमारे निर्देशों को पढ़ें। हम सलाह देते हैं कि फॉरेस्टस्टक्चर्चचर्ट पृष्ठ से शुरू हो, जो परीक्षण से संबंधित सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं को बताता है। आप इस पृष्ठ से ईमेल भेजकर विदेशी मुद्रा परीक्षक तकनीकी सहायता से भी संपर्क कर सकते हैं: forextestercontacts या सीधे अपने चैट विंडो में अपना प्रश्न लिखकर। समस्या सुलझाना 3 एक से अधिक ऐतिहासिक डेटा पर अपनी रणनीति का परीक्षण करने के लिए किसी को एक विदेशी मुद्रा परीक्षक लाइसेंस खरीदने की आवश्यकता होती है। समस्या सुलझाना 4 अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, सभी कार्यों को लिखना बहुत ज़रूरी है जो या तो किए गए थे या नहीं। इससे तथ्यों का सामना करने में मदद मिलेगी और मान्यताओं को नहीं। जिन लोगों के विचार आपके लिए महत्वपूर्ण हैं (फेसबुक, ट्विटर, फॉरेक्स टेस्टर्स फोरम के मित्रों और इसी तरह के) उन लोगों के साथ अपना लक्ष्य और क्रियाएं साझा करना निश्चित रूप से आपकी सफलता दर में वृद्धि करेगा और आपको हारने नहीं देगा। फ़ॉरेक्स परीक्षक एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार का उदाहरण देता है, ताकि आप सीख सकें कि मैन्युअल और स्वचालित व्यापार के लिए लाभप्रद व्यापार कैसे करें, निर्माण करें, परीक्षण करें और अपनी रणनीति को परिशोधित करें। एमटी 4 खातों के बीच ट्रेडों की प्रतिलिपि करने के लिए सॉफ्टवेयर सभी ब्रोकरों का समर्थन करता है, इसमें बहुत सारे विशेषताएं हैं जैसे लॉटरी प्रबंधन, फ़िल्टरिंग ट्रेड और रिवर्स ट्रेडिंग, लाइफटाइम सपोर्ट। अच्छी तरह से आपको बुद्धिमान मनी मैनेजर्स बनने में मदद मिलेगी और आप को एलीट ग्रुप में प्रवेश मिलेगा जो वास्तव में पैसे ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाता है। एक जोखिम वाले जोखिम प्रबंधन कैलकुलेटर के साथ एक दूसरे के अंश में व्यापार खोलने वाले सॉफ्टवेयर पूर्वनिर्धारित रोक हानि सेट त्वरित प्रविष्टियों के लिए लाभ मूल्य ले लो। विदेशी मुद्रा परीक्षक और MT4.mt4 बनाम एमटी 5 रणनीति परीक्षक के साथ संगत मई 2008 स्थिति में शामिल: सदस्य 29 पदें हाय, Ive mt5 alpari टिक डेटा और activtrades mt4 डिकस्कॉपी से डाउनलोड डेटा और दोनों पर एक ही सेटिंग के साथ मैक नमूना ea का परीक्षण किया और Birts टिकटिक के साथ आयात किया डेटा सूट अवधि 2012 10 20 से 2013 10 19. परिणाम बहुत अलग हैं: एमटी 4 पर मेरे पास -637.78 लाभ है। एमटी 5 पर मेरे पास -134.83 क्यों यह अंतर एमटी 5 सस्ती पर टिक डेटा है मैं एमटी 4 से एमटी 4 से बहुत समय लेने और सिरदर्द पैदा करने वाली प्रकृति की मार्टिनी रणनीति परीक्षक की वजह से माइग्रेट करना चाहूंगा। जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 870 डाक नमस्ते, Ive mt5 alpari टिकटिक डेटा और activtrades mt4 डिकस्कॉपी से डाउनलोड डेटा और दोनों पर बिल्ट टिक डेटा सूट के साथ आयातित डेटा पर एक ही सेटिंग के साथ मैक नमूना ea का परीक्षण किया। अवधि 2012 10 20 से 2013 10 19. परिणाम बहुत अलग हैं: एमटी 4 पर मेरे पास -637.78 लाभ है। एमटी 5 पर मेरे पास -134.83 क्यों यह अंतर एमटी 5 सस्ती पर टिक डेटा है मैं एमटी 4 से एमटी 4 से बहुत समय लेने और सिरदर्द पैदा करने वाली प्रकृति की मार्टिनी रणनीति परीक्षक की वजह से माइग्रेट करना चाहूंगा। असली टिक डेटा के साथ MT5 पर परीक्षण करने का कोई तरीका नहीं है। जो डेटा आप MT5 स्ट्रेटेजी परीक्षक में प्राप्त कर रहे हैं वह एम 1 डेटा से बना सिम्युलेटेड टिक डेटा है। इसके अलावा एमटी 5 में प्रसार चर है और एम 1 डेटा से लिया जाता है, इसलिए यह मिनट से मिनट में बदल सकता है, एमटी 4 एसटी पर फैले परीक्षण की अवधि के लिए तय किया गया है। जब तक आप टीडीएस के साथ वास्तविक फैलाव का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। 20 pips एक दिन पूछने के लिए बहुत ज्यादा नहीं है ठीक है, मुझे आपका 7v सदस्य बहुमूल्य राय मिली। Im केवल निराश क्योंकि मुझे एक प्लेटफॉर्म (एमटी 4) का उपयोग करने के लिए मजबूर है जो मुझे वास्तव में डेटा टिक करने के लिए (उदाहरण के लिए ड्यूकस्कपी टिक डेटा) लोड करने की अनुमति देता है, लेकिन पिछले प्लेटफॉर्म्स के अन्य प्लेटफॉर्म्स की तुलना में इसकी कोई शक नहीं है मेरे ईए कोड के इस हिस्से के बारे में, इसके लिए एक कारण है। मैं इस साइट का उपयोग करूँगा: sufx. core. t3-newmixxtertvserbuilder नई रणनीतियों का निर्माण करने के बाद और उसके बाद मैं एक ईए के शरीर में कोड का यह हिस्सा सम्मिलित करता हूं जिससे मुझे कई पदों को खोलने की सुविधा मिलती है और मुझे और अधिक सुविधाएं मिलती हैं। मुझे आपकी रणनीति पता नहीं है लेकिन उन संकेतक कॉल और टाइमफ्रेम एम्प की अवधि को देखते हुए मैं पूछूंगा कि क्या आप वास्तव में टिक डेटा का उपयोग करने की ज़रूरत है ठीक है, मुझे आपका 7v सदस्य बहुमूल्य राय मिली। Im केवल निराश क्योंकि मुझे एक प्लेटफॉर्म (एमटी 4) का उपयोग करने के लिए मजबूर है जो मुझे वास्तव में डेटा टिक करने के लिए (उदाहरण के लिए ड्यूकस्कपी टिक डेटा) लोड करने की अनुमति देता है, लेकिन पिछले प्लेटफॉर्म्स के अन्य प्लेटफॉर्म्स की तुलना में इसकी कोई शक नहीं है मेरे ईए कोड के इस हिस्से के बारे में, इसके लिए एक कारण है। मैं इस साइट का उपयोग करूँगा: sufx. core. t3-newmixxtertvserbuilder नई रणनीतियों का निर्माण करने के बाद और उसके बाद मैं एक ईए के शरीर में कोड का यह हिस्सा सम्मिलित करता हूं जिससे मुझे कई पदों को खोलने की सुविधा मिलती है और मुझे और अधिक सुविधाएं मिलती हैं। मुझे निराश किया गया जब मैंने पाया कि MT5 वास्तविक टिक डेटा का उपयोग नहीं कर सकता लेकिन यह कठबोली नहीं है, आप अपने खुद के डेटा भी आयात नहीं कर सकते हैं भले ही इसके एम 1 डेटा यह MT4 जैसी.hst फ़ाइलों का उपयोग नहीं करता है, इसका डेटा एन्क्रिप्ट किया गया है। यदि आपने लिंक दिया था (फ़ोरम। Mql454831), तो आप कोड के बदलावों को देखेंगे जो मैंने ईए के प्रदर्शन को सुधारने के लिए बनाया है, केवल 90 गुना के एक कारक द्वारा iCustom () कॉल्स को प्रत्येक टिक से बार प्रति बार बदलकर थोड़ा समय व्यतीत करें, थोड़ा शोध करें, थोड़ा कोड संशोधित करें। 20 pips एक दिन पूछने के लिए बहुत ज्यादा नहीं है मुझे आपकी रणनीति पता नहीं है लेकिन उन संकेतक कॉल और टाइमफ्रेम एम्प की अवधि को देखते हुए मैं पूछूंगा कि क्या आपको टिक डेटा का उपयोग करने की ज़रूरत है, मुझे नहीं पता कि मुझे वास्तव में टिक डेटा का उपयोग करने की आवश्यकता है या नहीं मुझे जो पता है, वह यह है कि टिकट डेटा के अलावा अन्य डेटा के साथ ईए की जांच करना आपको इकसिंगों में विश्वास करता है (या 500 वार्षिक के क्रम में लाभ में) मैं क्या देख रहा हूं 1 मासिक है, लेकिन रॉक ठोस और क्वाट्सवरप्रूफ सबक्वाट ड्रॉडाउन रेट के साथ। मेरी ईए ट्रेड्स एम 5 टीएफ में है लेकिन केवल एक बाजार में ज्यादा टीएफ में रुझान है। मैं टिकटिक आंकड़ों को देखना पसंद करता हूं और आगे चलकर परीक्षण चलाता हूं क्योंकि टिकटिक डेटा और डब्लूएफ परीक्षण आपको कमजोर करने के लिए कम विषय हैं यदि आपने लिंक दिया था (फ़ोरम। Mql454831), तो आप कोड के बदलावों को देखेंगे जो मैंने ईए के प्रदर्शन को सुधारने के लिए बनाया है, केवल 90 गुना के एक कारक द्वारा iCustom () कॉल्स को प्रत्येक टिक से बार प्रति बार बदलकर थोड़ा समय व्यतीत करें, थोड़ा शोध करें, थोड़ा कोड संशोधित करें। मेरा मानना ​​है कि आप और आईएम को कोडिंग सीखने को तैयार हैं, लेकिन दिन में केवल 24 घंटे हैं। हालांकि यदि आप किराए पर हैं और सस्ती है तो आप मुझे संदेश भेज सकते हैं -) मुझे नहीं पता है कि मुझे वास्तव में टिक डेटा का उपयोग करने की आवश्यकता है। मुझे जो पता है, वह यह है कि टिकट डेटा के अलावा अन्य डेटा के साथ ईए की जांच करना आपको इकसिंगों में विश्वास करता है (या 500 वार्षिक के क्रम में लाभ में) मैं क्या देख रहा हूं 1 मासिक है, लेकिन रॉक ठोस और क्वाट्सवरप्रूफ सबक्वाट ड्रॉडाउन रेट के साथ। मेरी ईए ट्रेड्स एम 5 टीएफ में है लेकिन केवल एक बाजार में ज्यादा टीएफ में रुझान है। मैं टिकटिक आंकड़ों को देखना पसंद करता हूं और आगे चलकर परीक्षण चलाता हूं क्योंकि टिकटिक डेटा और डब्लूएफ परीक्षण आपको कमजोर करने के लिए कम विषय हैं मेरा मानना ​​है कि आप और आईएम कोडिंग सीखने के लिए तैयार हैं लेकिन। मैं कहूंगा कि आपका विश्वास है कि टिक डेटा आपके सिस्टम में मजबूती जोड़ देगा जो एम 5 टाइमफ्रेम का उपयोग करता है दुर्भाग्य से परिणाम प्राप्त करने का सबसे संसाधन महंगी तरीका है। टिक डेटा अभी भी बार डेटा के अंदर शामिल है, इसलिए ओ, एच, एल, सी का उपयोग करने से सभी टिकियां आती हैं और इसलिए सही तरीके से उपयोग किए जाने वाले आंकड़ों के मुकाबले अधिक शॉक प्रूफिंग प्रदान करता है। बार डेटा संसाधित करने के लिए बहुत जल्दी है और जब तक यह सभी कीमतों के झटके को शामिल करता है, दुर्भाग्य से, टिक डेटा की तरह नकदी की नकल नहीं की जाएगी और मुद्दों को भरना होगा। जो प्रसार के बारे में चिल्लाते हैं, मैं यह सुझाव दे सकता हूं कि अगर यादृच्छिक फैला चौड़ा एक प्रणाली की सफलता और असफलता के बीच एक टिपिंग बिंदु है तो सिस्टम किसी भी तरह से दोषपूर्ण है। मैं सिर्फ़ स्केलिंग के लिए सिस्टम में टिक डेटा का उपयोग करता हूं जहां टीएफ अप्रासंगिक हो जाता है, अन्य सभी प्रणालियों के लिए मैं बार प्रसंस्करण का उपयोग करता हूं। मेटाट्रेडर 4 जून 2014 के लिए सबसे अच्छा तीसरे पक्ष की रणनीति परीक्षक स्थिति: सदस्य 167 पोस्ट क्या किसी को भी कुछ सलाह देने में सक्षम है एक ईए (एमटी 4) मेटाट्रेडर 4 का परीक्षण करने के लिए तृतीय पक्ष एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए उपलब्ध विकल्प सिंगल कोर 32 बिट ऑपरेशन तक सीमित हैं, जो रणनीति परीक्षक में अनुकूलन सुविधा के लिए कचरा है। मेटाट्रेडर 5 बहु कोर 64 बिट चलाता है, इसलिए यह अनुकूलन के माध्यम से क्रेंक्स मुझे एमटी 5 पसंद है लेकिन मैं एमटी 4 को एमटी 5 की तुलना में विकसित करना बहुत आसान बनाता हूं और मैं एमटी 4 पर बेहतर फैलाव फैलाने का उपयोग कर सकता हूं। मैंने स्पष्ट Google खोज की है, लेकिन कुछ भी सचमुच अपील नहीं की (जब कोई व्यापारिक उत्पाद उनकी वेबसाइट पर संकेतों का उपयोग करता है तो मुझे उदास होता है)। इसलिए किसी को भी किसी भी सलाह या अनुभव की पेशकश करने में सक्षम है, जिनके बारे में वे सब कुछ इसके बारे में क्या करें जून 2014 में शामिल हो: स्थिति 167 पद कोई भी इस विषय में दिलचस्पी नहीं है, वास्तव में मैं सभी प्रकार के बकवास पर थ्रेड्स देखता हूं, लेकिन जब मजबूत परीक्षण समाधान की बात आती है, तो कोई भी दिलचस्पी नहीं रखता है। मैं देख सकता हूँ कि आप में से 90 असफल क्यों हैं वैसे भी, अगर कोई एक दिन इस पर stumbles। onlinestrategytester - बहुत अच्छा लग रहा है कि वे पहले से ही सभी डेटा है (लेकिन उस टिक डेटा की गुणवत्ता क्या है), हालांकि मैं इंटरनेट के लिए अपने ईए अपलोड करने के एक प्रशंसक नहीं हूँ forexsbwikifsbprostart - मैं वास्तव में जरूरत नहीं है सामान का एक गुच्छा होने लगता है , लेकिन कम से कम यह अनुकूलन करता है क्या गति आदि का उल्लेख नहीं है। strategyquanteanaalyzer - यह जंक की तरह दिखता है। यह सब आपके पूर्ण बैकटेस्ट फ़ाइल का विश्लेषण करता है। यह निराशाजनक है विदेशी मुद्रा नियंत्रण केंद्र - उपर्युक्त के समान, यह सब मेटाट्रेडर से आपके ब्योरे आयात कर रहा है अधिक कबाड़ newsite. asirikuy - यह वास्तव में अच्छा लग रहा है हालांकि वे मासिक शुल्क का शुल्क लेते हैं, जो मैं प्रशंसक नहीं हूं (सदस्यता के लिए पहले वर्ष के लिए 292 अमरीकी डालर की लागत और उसके बाद प्रत्येक वर्ष के लिए 161 अमरीकी डालर की लागत)। मैं गुणवत्ता के लिए खुशी से भुगतान करूंगा, लेकिन मैं अपने मशीन पर सॉफ्टवेयर चाहता हूं। पूरी तरह से, पहली नज़र में सुंदर दिखने वाला एक वेबसाइट ने इस बात का उल्लेख नहीं किया कि टिक डेटा कैसे नियंत्रित किया जाता है या सीपीयू का उपयोग मैं खोज रखूंगा, लेकिन मैं सोच रहा हूं कि यह एमटी 5 में वापस आ सकता है। Im अब बैकस्टेस का प्रशंसक नहीं है, लेकिन मेरे पास बैकटेस्ट एसीटीवी है, फिर भी यह मेरे व्यापारिक घंटे का उपभोग करता है। क्या आपने कभी उन लोगों के साथ कोशिश की है, टिकेरी? कभी-कभी गीगाबाइट पर एक एकल जोड़ी टिक डेटा। मेरी एकमात्र समस्या यह है कि पीसी युक्ति को डेटा कन्वर्ट करने में संभाल सके और अक्सर दुर्घटना हो। ठीक है, आप हमेशा बैकटेस्ट डेटा के साथ अलग-अलग सेटिंग का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन वास्तविक डेटा वर्तमान बाजार है। बीटी उद्देश्य सिर्फ हमारे ईए तर्क को व्यापार योजना के अनुसार काम करने की कोशिश करता है, परिणाम हमेशा एफटी प्रक्रिया से भिन्न होता है। आगे के साथ अधिक खर्च करें आपके ईए को स्लीप्पेज के लिए खाता होना चाहिए और ट्रेडों को अत्यधिक गिरावट के साथ अस्वीकार करना चाहिए ताकि आप समस्या के लिए टिकटिक डेटा डाउनलोड को दोषी नहीं ठहरा सकें। टिकर के बारे में, मुझे कभी भी डेटा रूपांतरण के साथ कोई समस्या नहीं हुई है पोस्ट 2 में उल्लिखित अधिकांश कार्यक्रमों की कोशिश करने के बाद, मेरा विचार है कि एमटी 4 स्वयं ही वापस परीक्षण के लिए ठीक है। बस MT4 इतिहास डाउनलोडर का उपयोग न करें यदि आप अभी 90 परत परीक्षण विश्वसनीयता चाहते हैं, तो SqTick Data Downloader का उपयोग करें, जो टिकेरी से तेज़ हो रहा है। CTV को टिक डेटा निर्यात करने के लिए quotConfigurequot का उपयोग करें और सीएसवी समय श्रृंखला डेटा बनाने के लिए बॉक्स को टिकें और उसके बाद आयात करें कि MT4 में। यदि आप 99.9 सटीकता चाहते हैं तो आपको टिक 4 का उपयोग करने के लिए टिक-स्टोरी का उपयोग करना होगा और टिक्काडा से अपने एमटी 4 को चलाने के लिए सुनिश्चित करें। आप टिकेरी से एसक्यू टिक डेटा को संदर्भित कर सकते हैं। बस डुकास्कॉपी प्रारूप में फ़ाइलों का नाम बदलें। प्रारूप का पता लगाने के लिए, बस एक छोटी सी डाउनलोड टिकेरी का उपयोग करें और फ़ाइल का नाम देखें। यह डुकास्कॉपी प्रारूप है दुर्भाग्य से एसक्यू टिक डेटा फ़ाइलनाम का अपना प्रारूप है संक्षेप में, यह मुफ्त और विश्वसनीय है, इसलिए एमटी 4 स्वयं सबसे अच्छा है। जो विश्वसनीय नहीं है वह डेटा MT4 इतिहास डाउनलोड द्वारा प्रदान किया गया है। इसलिए किसी तीसरे पक्ष के प्रोग्राम जैसे एसक्यू टिक डेटा डाउनलोडर या टिकस्टोरी का उपयोग करके अपना स्वयं का डेटा डाउनलोड करें। इस विषय में कोई भी दिलचस्पी नहीं है, वास्तव में मैं सभी तरह की बकवास पर थ्रेड्स देखता हूं, लेकिन जब मजबूत परीक्षण समाधान की बात आती है, तो कोई भी दिलचस्पी नहीं रखता है ऐसा प्रतीत होता है कि केवल कुछ व्यापारियों को वास्तव में विश्वसनीय बैकटेस्टिंग की परवाह है। मुझे लगता है कि समस्या यह है कि बैकटेस्टिंग प्रक्रिया को ठीक से करना कठिन है और अध्ययन और मास्टर करने के लिए समय लगता है। ईए को सही ढंग से प्रोग्राम करना मुश्किल है एमटी बैटरस्टर धीमा है और एक विशेषज्ञ के लिए सबसे खराब परिणाम ज्यादातर मामलों में अच्छा नहीं है। एक अच्छा बैकटेस्ट प्रदर्शन और आँकड़े के साथ एक तार्किक रूप से सही विशेषज्ञ बनाने के लिए समय की वास्तव में अच्छी मात्रा लेती है। यही वजह है कि ज्यादातर व्यापारियों ने इस प्रक्रिया में छोड़ दिया और जुआ शुरू कर दिया। हाँ हाँ। एक सही backtest बिना व्यापार जुआ है दुर्भाग्य से कोई आसान और निर्दोष समाधान नहीं है। Im विदेशी मुद्रा पेशेवर और पिछले दस वर्षों के लिए उस समस्या से लड़ रहा है यह प्रकट हुआ कि मेरे लिए एकमात्र तरीका मेरे खुद के बैटेट्सिंग इंजन को विकसित करना था Im वर्तमान में विशेषज्ञ सलाहकार बनाने के बारे में एक वीडियो श्रृंखला बना रही है आप इसे उस चैनल में पा सकते हैं: youtubeplaylistlis WldbCHs10pT3qP श्रृंखला एक कारोबारी माहौल की स्थापना और परीक्षण से पूरी यात्रा को कवर करने जा रही है, उचित सेटिंग बना रही है, डेटा एकत्र करने, विदेशी मुद्रा रणनीतियों का विश्लेषण करने और विश्लेषण करने, विशेषज्ञ सलाहकार तैयार करने और अंत में एक वास्तविक व्यापार शुरू कर रहा है मैं कह सकता हूं कि बैकटेस्टिंग के क्षेत्र में मेरा एक अच्छा अनुभव है और प्रक्रिया के बारे में सभी विषयों पर चर्चा कर सकता है। बस MT4 इतिहास डाउनलोडर का उपयोग न करें यदि आप अभी 90 परत परीक्षण विश्वसनीयता चाहते हैं, तो SqTick Data Downloader का उपयोग करें, जो टिकेरी से तेज़ हो रहा है। प्रिय डेव, मेट डेटा के लिए टिक डेटा को आयात करते समय आप वास्तव में मूल्यनिर्धारण गुणवत्ता गुणवत्ता संख्या में वृद्धि करते हैं लेकिन यह केवल एकमात्र लक्ष्य है जिसे आप प्राप्त करते हैं। यह आपको लाइव व्यापार पर पैसा बनाने का मौका नहीं देता है क्या आपको पता है कि कारण बहुत सरल है - टिक टिक डेटा डाउनलोड करने वाला या टिकेरी ड्यूकस कॉपॉपी से आ रहे हैं, लेकिन वे एमटी ट्रेडिंग की पेशकश नहीं करते हैं। डेटा गतिशील अलग है, आप नहीं सोच सकते कि ड्यूकस द्वारा आकार की गई डेटा पर आपके बैलेस्ट को आपके ब्रोकर के लिए विश्वसनीय है। हाय हिनात्मक, क्या आपने इस उपकरण को पसंद किया था (स्मार्ट विदेशी मुद्रा परीक्षक) यह टिक-बाय-टिक डेटा का उपयोग करता है उद्धरण चिह्नों को आपको ट्रूएफ़एक्स से डाउनलोड करना होगा - मासिक। सीसीवी फाइलें एकमात्र समस्या यह है कि फाइलें एमएस एक्सेल के लिए वास्तव में बड़ी हैं ताकि वे खुली हों - यदि आप डेटा को देखना या संपादित करना चाहते हैं, तो आपको अन्य सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना होगा यदि आप की आवश्यकता हो तो एक छोटी-छोटी फाइल को एक छोटी-छोटी फाइल में एक छोटी-छोटी फाइल में कटौती करने के लिए यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। निजी तौर पर, मैं एक सप्ताह के आंकड़ों से अधिक समय तक बैकस्ट नहीं करता हूं। बीटीडब्ल्यू, मेरी राय में, सचएक्स वास्तव में अच्छा लग रहा है। परंपरागत उद्धरण नमस्ते, खेद है, मैं इससे पहले की तुलना में बहुत ज्यादा जांच नहीं करता। मैंने तय किया कि एकमात्र रास्ता आगे (मेरे लिए) एमटी 5 तक बढ़ाना था और उसमें रणनीति परीक्षक का उपयोग करना था तदनुसार, मैं एमटी 4 पर वापस देखा और टिकटिक डेटा आदि डाउनलोड करने की परेशानी से परेशान हूं। मैं अभी भी पूरी तरह से समर्थन की धारणा का समर्थन करता हूं जो सही ढंग से बैकस्टेस्टिंग प्रदर्शन कर रहा है। यदि कुछ भी नहीं है तो ईईएएस के विकास का समय कम कर देता है। इसके बारे में सब कुछ इसके बारे में सब कुछ पैसा क्या आप असली टिक डेटा पर परीक्षण कर रहे हैं मुझे याद है कि एमटी 4 एम 1 बार लेता है और उस से छेड़छाड़ करता है, जो डेटा को कृत्रिम बना देता है - बहुत क्टोस्समथक्वाट। धन्यवाद नहीं, मैं असली टिक डेटा का उपयोग नहीं कर रहा हूं। एमटी 5 में परीक्षक ओहलएल अंक का उपयोग करता है और इतिहास को पुनः बनाता है। सटीकता बढ़ाने के लिए मैं अभी भी हर टिक मोड का उपयोग करता हूं। मैं वास्तविक चेक डेटा के साथ पहले यह जाँच कर चुका हूं और परिणाम बहुत समान थे। मेरे लिए वास्तव में मायावी असली टिक डेटा का पीछा करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है आईएमएचओ यह परीक्षण और विकास के बजाय टिकटिक डेटा को प्राप्त करने और लोड करने में बहुत अधिक समय ले रहा था मेरी रणनीति मिनट विवरण पर भारी निर्भर नहीं है और एमटी 5 एस परीक्षक मुझे पर्याप्त आत्मविश्वास देता है कि मैं अपनी रणनीति को सही दिशा में विकसित कर रहा हूं। वहां टिक डेटा की गुणवत्ता के बारे में सावधान रहें जब तक आप इसे खुद कटाई नहीं कर रहे हैं, यह पूरी तरह से पूरी तस्वीर नहीं होगी उदाहरण के लिए, यदि आपने सीक्यू फाइल को टिक्स्टरी से बनाया है, तो प्रत्येक मिनट के लिए केवल एक मुट्ठी भर टिक्सी है यह वास्तविक मामला नहीं है इसके बजाय, समय और वित्तीय साधन के आधार पर हर मिनट सैकड़ों या हजारों टिकें होती हैं। एमटी 4 बनाम एमटी 5 कोडिंग आजकल बहुत ही समान है। मुझे खुशी है कि मैंने स्विच बना दिया है इसके बारे में सब कुछ इसके बारे में सब कुछ पैसा Ive मेरे backtesting के साथ समस्या हो रही है जब तक मैं समस्या कुछ तरीकों हल। अब, मैं हर टिक पर बैकटेस्ट 70 की तरह खुली कीमतों के साथ करता हूं। मुझे और अधिक क्या ज़रूरत है मुझे विभिन्न स्रोतों से टिक डेटा है टिकर और रणनीति लेकिन, यह सच देखने के बाद, मैं यह भी सुनिश्चित करता हूं कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेरी रणनीति इसे सार्वजनिक रूप से प्रकाशित करने से पहले सभी वातावरण में सर्वोत्तम काम करती है। अच्छा धागा यहां। हे, यहां से प्रसन्नता से आपके परीक्षण के साथ बेहतर सफलता हो रही है क्या आप कृपया हमें बता सकते हैं कि आप वापस टेस्टेरर चलाने के लिए क्या किया है। इसके बारे में सब कुछ इसके बारे में सब कुछ पैसा कोई ईए (एमटी 4) मेटाट्रेडर 4 का परीक्षण करने के लिए तीसरे पक्ष के अनुप्रयोग का उपयोग करने के लिए उपलब्ध विकल्पों पर कुछ सलाह देने में सक्षम है, जो एकल कोर 32 बिट ऑपरेशन तक सीमित है, जो रणनीति परीक्षक में अनुकूलन सुविधा के लिए कचरा है। मेटाट्रेडर 5 बहु कोर 64 बिट चलाता है, इसलिए यह अनुकूलन के माध्यम से क्रेंक्स मुझे एमटी 5 पसंद है लेकिन मैं एमटी 4 को एमटी 5 की तुलना में विकसित करना बहुत आसान बनाता हूं और मैं एमटी 4 पर बेहतर फैलाव फैलाने का उपयोग कर सकता हूं। मैंने स्पष्ट गूगल खोज की है, लेकिन कुछ भी सचमुच अपील नहीं की है (मैं व्यापार के दौरान उदासीन हो जाता हूं।) सीट्रेडर प्लेटफार्म सीएलओ में देखो, उनके पास बहुत अच्छा परीक्षण क्षेत्र है। यह सुनिश्चित करने के लिए एमटी बैकस्टर की सबसे ऊपर है, और पेपरस्टोन खाते से मुक्त है। पोस्ट्स मेरी व्यक्तिगत राय हैं मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि मेरे सभी कोड ऑर्डर सेंड () लाइन से पहले हैं, ताकि सभी ऑर्डर सेंड एरो को हटाना और तेजी से बैकस्टेस्ट कर सकें। यदि (IsTesting ()) ObjectsDeleteAll () अगर कुछ कोड डीबग करना या सत्यापन नहीं करते हैं, मैं इसे अपने कोड में भी उपयोग करता हूं: यदि (इस्स्टेस्टिंग) प्रिंट (कहां यह आवश्यक है या डेमोइंग या ट्रेडिंग लाइव की ज़रूरत है, यहां ज़रूरत नहीं है) और, मेरे ऑब्जेक्ट्स ऑल ऑल ऑब्जेक्ट्स में भी आरेखित करें, मैं यह करता हूं: if (isTesting) ObjectCreate (quotTradingAlonequot, OBJPROPHLINE , 0, समय0, पूछना 50Point) भी टिप्पणियों में, मैं ऐसा करता हूं अगर (IsTesting) यदि (IsTesting) टिप्पणी (quotedDeeded in Demo। यह वाकई मददगार है, धन्यवाद

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा व्यापार - सुझावों - वीडियो

विदेशी मुद्रा युक्तियाँ और रणनीतियां अब कार्यान्वित करने के लिए इस पृष्ठ में फॉरेक्स बाजार पर ट्रेडों निष्पादित करने के लिए व्यावहारिक विदेशी मुद्रा युक्तियों पर हाथों की एक व्यापक सूची है। ये मुफ़्त विदेशी मुद्रा युक्तियां गतिशील हैं और हमारे अनुभवी ग्राहक आधार के इनपुट के आधार पर कई बार फिर से लिखी गई हैं। टिप 1 - हमेशा प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार। विदेशी मुद्रा एक बड़ा बाजार है और प्रवृत्तियों, गति और आंदोलन चक्र अन्य वित्तीय बाजारों से अधिक समय तक चलते हैं। यदि आप बाजार के रुझानों को नहीं जानते हैं या उनके खिलाफ लगातार व्यापार करते हैं तो इससे दर्द और नुकसान होगा। टिप 2 - एक स्टॉप ऑर्डर के साथ हमेशा व्यापार करें, न कि आप हार जाने की उम्मीद करते हैं, लेकिन किसी अप्रत्याशित समाचार घटना से एक मुद्रा अवमूल्यन, आतंकवादी हमले, सुनामी, या कुछ अन्य अप्रत्याशित विश्वव्यापी घटना की तरह बड़े नुकसान को रोकने के लिए। कल कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता ये बहुत ही बाज़ार की स्थितियां एक स्टॉप ऑर्डर को ठीक से निष्पादित होने से रोक सकती हैं, जहां आप इसे रख सकते हैं। कृपया अपनी लिखित पॉलिसियों पर अपने

विदेशी मुद्रा व्यापार - विश्वविद्यालय ukm

Senarai शीर्ष रैंकिंग Universiti Terbaik di मलेशिया, 2011. Universiti Sains मलेशिया Universiti Teknologi मलेशिया Universiti Kebangsaan मलेशिया Universiti Putra मलेशिया विश्वविद्यालय Malaya Universiti मलेशिया Perlis मल्टीमीडिया विश्वविद्यालय Universiti Teknologi मारवा Universiti मलेशिया पहाड़ अंतर्राष्ट्रीय इस्लामी विश्वविद्यालय मलेशिया Universiti Utara मलेशिया Universiti Tun Hussein Onn मलेशिया Universiti टेनागा नेशनल युनिवर्सिटी मलेशिया सबा ओपन यूनिवर्सिटी मलेशिया यूनिवर्सिटी ऑफ नॉटिंघम मलेशिया यूनिवर्सिटी टेक्नोलॉजी पेट्रोनास यूनिवर्सिटी सेन्स इस्लाम मलेशिया यूनिवर्सिटी पेंडीकिकन सुल्तान ईदरीस टेलर यूनिवर्सिटी कॉलेज यूनिवर्सिटी टेक्निकल मलेशिया मेलका यूनिवर्सिटी टुंकु अब्दुल रहमान यूनिवर्सिटी मलेशिया टेरगेंगू यूनिवर्सिटी मलेशिया सरवाक यूनिवर्सिटी टुन अब्दुल रजाक मोनाश युनिवर्सिटी मलेशिया यूनिवर्सिटी इंडस्ट्रीज सेलंगोर ववासन ओपन यूनिवर्सिटी यूसीएसआई यूनिवर्सिटी कर्टिन यूनिवर्सिटी ऑफ टैक्नोलॉजी सरवाक कैम्पस एशिया पैसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फोर्मेशन टैक्नोलॉजी इंटरनेशनल मेडिक अल यूनिवर्स

बोनस - विदेशी मुद्रा व्यापार

जमा बोनस - जमा करें और जमा पर बोनस प्राप्त करें। कोई जमा बोनस नहीं - नए ग्राहकों के लिए एक मुफ़्त बोनस - किसी भी जमा की आवश्यकता के साथ तुरंत व्यापार शुरू करने के लिए एक लाइव खाता। वॉल्यूम बोनस - उच्च मात्रा के व्यापारियों को अपने सक्रिय व्यापार के लिए नकद वापस की पेशकश कर रहे हैं मुफ्त - मुफ्त किताबों से मुफ्त पाठ्यक्रम, सेमिनार और अन्य शैक्षणिक सामग्री से सब कुछ। पुरस्कार - कुछ आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पुरस्कार के रूप में दिए गए विभिन्न बोनस छूट - व्यापार के लिए नकद वापस बोनस पूर्वानुमान बोनस - एक व्यापारी जिसने भविष्य को बंद कर दिया है, वह एक पुरस्कार जीतता है। ड्रा बोनस - पुरस्कार विजेता एक ड्रॉ में निर्धारित कर रहे हैं डेमो प्रतियोगिताओं - वास्तविक नकद पुरस्कार के साथ डेमो खातों पर एक नियम, नियम के रूप में। लाइव प्रतियोगिताओं - बड़े नकद पुरस्कार के साथ लाइव खातों पर प्रतियोगिताएं एक-मित्र बोनस को देखें - जब आप अपने मित्र को अपने दलाल को कहते हैं, तो आप और आपका मित्र बोनस प्राप्त कर सकते हैं। एक्सपो एप इवेंट्स - आपको दुनिया भर में विभिन्न विदेशी मुद्रा कार्यक्रमों के एक्सपोज़